Tuesday, June 7, 2011

हिन्दू महासभा द्वारा आक्रोश रैली एवं प्रदर्शन

आज दिनांक 6/06/2011 को अखिल भारत हिन्दू महासभा द्वारा आक्रोश रैली एवं प्रदर्शन का आयोजन किया गया। वरिष्ठ नेता बाबा पं0 नंद किशोर मिश्र ने यूपीए सरकार द्वारा किये गये चंगेजी अत्याचार की घोर निंदा की। आगे मिश्र ने कहा कि यह प्रहार रामदेव एवं रामदेव के भक्तों पर नही है बल्कि धर्म निरपेक्ष तुष्टीकरण की नीति पर चलने वाली यूपीए सरकार एवं अन्य राजनैतिक पार्टियों के ताबूत की अंतिम कील साबित होगी।
अंतर्राष्ट्रीय संयोजक डॉ0 राकेश रंजन ने अपने संवोधन में कहा कि यूपीए सरकार का यह शर्मनाक कुकृत्य लोकतंत्र, मानवता का हत्यारा सिद्ध करता है। राष्ट्रीय प्रवक्ता जंग बहादुर क्षत्रिय ने कहा कि यह कांग्रेस की यूपीए चेयर पर्सन सोनिया गांधी के ईशारे पर की गयी बर्बर कार्यवाही आपात काल को पीछे छोड़ दिया।
दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष दीपक चोपड़ा ने कहा यह निंदनीय कार्यवाही से ऐसा प्रतीत होता है जैसे कांग्रेस की इस देश से जाने की पूरी तैयारी है।
महामंत्री सपन कुमार ने लोगों से अनुरोध किया कि जो भी इस सत्याग्रह का सच्चे दिल से समर्थन करना चाहता है और कांग्रेस के कुकृत्य पर रोष व्यक्त करना चाहते हैं वह अपना सर मुंडवाकर रोष व्यक्त करे।
कर्नल डीके कपूर ने कहा कि राष्ट्र आज शासन व्यवस्था में आमूल चूल परिवर्तन चाहता है।
रविन्द्र द्विवेदी ने कहा कि बाबा ने संपूर्ण राष्ट्र में भ्रष्टाचार मुक्त भारत के लिये जो शंखनाद, जागरण किया अखिल भारत हिन्दू महासभा उनका हार्दिक अभिनंदन करती है। पहले भी हिन्दू महासभा ने आपका समर्थन किया था और आगे भी आपका समर्थन करेगा।
                                      

No comments: