Monday, March 19, 2012

हिन्दुस्थान हिन्दू मोर्चे का गठन



दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिये सभी हिन्दू राजनैतिक दल एक मंच पर आये। दिल्ली प्रदेश हिन्दू महासभा की ओर से एक बैठक भगत सिंह मार्केट में 18/03/2012 को बाबा पं0 नंद किशोर मिश्रा की अध्यक्षता में संपन्न हुयी। इस बैठक में हिन्दू महासभा, शिवसेना, हिन्दुस्थान निर्माण दल, भारतीय हिन्दू शक्ति दल और धार्मिक, सामाजिक व आर्य समाज के अनेंक नेता उपस्थित थे।

विश्व हिन्दू महासभा के संयोजक डॉ0 राकेश रंजन सिंह नें अपने विचार रखते हुये कहा कि देश के सभी राजनैतिक दल हिन्दुओं की उपेक्षा कर रहे हैं। श्री जंग बहादुर क्षत्रिय ने बैठक को संबोधित करते हुये कहा कि नागपुर में भाजपा ने मुस्लिम लीग से समझौता कर चुनाव लड़ा, ये बड़े दुःख का विषय है विश्व हिन्दू परिषद, संघ इस विषय पर पूरी तरह से चुप्पी साध लेते है। ये हिन्दू हित की बात की चर्चा समाप्त कर भाजपा के लिये कार्य करते हैं हिन्दू के लिये नहीं। 

शिवसेना प्रमुख विजय सामल नें कहा कि देश के सभी राजनैतिक दल मुस्लिम वोट के लिये देश के 85 प्रतिशत हिन्दुओं की उपेक्षा कर रहे हैं। हिन्दुस्थान निर्माण दल के धर्मेन्द्र निर्माण नें कहा कि सभी धर्म निरपेक्ष दल हिन्दुओं को धोखा दे रहे हैं। हिन्दू महासभा दिल्ली नगर निगम चुनाव में भाग लेगी।

No comments: