Wednesday, August 29, 2012

अखिल भारत हिन्दू महासभा ने हिन्दू जागृत डॉट आर्ग वेबसाइट पर सरकार के प्रतिबंध का विरोध किया


नई दिल्ली, 29/08/2012। अखिल भारत हिन्दू महासभा ने हिन्दू जागृत डॉट आर्ग वेबसाइट पर सरकारी प्रतिबंध का विरोध किया है व आज हिन्दू जनजागृति संस्था द्वारा जंतर-मंतर पर हो रहे भारी प्रदर्शन का पूर्ण रूपेण समर्थन किया है। अखिल भारत हिन्दू महासभा के वरिष्ठ नेता, अध्यक्ष केन्द्रीय उच्चाधिकार समिति व राष्ट्रीय संगठन मंत्री डॉ0 संतोष राय ने अपने वक्तव्य में कहा कि आज असम में बांग्लादेशी घुसपैठियों द्वारा भयानक हिन्दू जनसंहार, हिन्दू महिलाओं का यौन शोषण के बाद हुये भारी तबाही व करीब 2 लाख हिन्दुओं के विस्थापन के बाद  केन्द्र सरकार पाकिस्तान से चलनेवाली किन वेबसाइटों को बैन किया ये जानकारी तो नही मिली लेकिन सरकार ने सनातन संस्था द्वारा संचालित हिन्दूजागृति डॉट आर्ग को प्रतिबंधित कर दिया है जो सरासर गलत व औरंगजेबी फरमान का ज्वलंत उदाहरण है।


 ज्ञात हो कि असम में व्यापक रूप से बांग्लादेशी घुसपैठियों द्वारा हिन्दुओं के जनसंहार व मुबई में मुस्लिम जेहादियों द्वारा किये गये दंगों के बाद ससंचार मंत्रालय द्वारा एहतियातन जिन वेबसाइटों को प्रतिबंधित करने का कदम उठाया गया है उसमें सनातन संस्था द्वारा संचालित यह वेबसाइट भी शामिल है। सरकार ने पाया है कि इस वेबसाइट पर ऐसी सामग्री थी जिसके जरिए लोगों की भावनाओं को भड़काया जा रहा था जबकि सच्चाई इससे पूरी तरह उलट है।
वरिष्ठ नेता डॉ0 संतोष राय ने अपने बयान में आगे कहा कि  एक ओर भारत में इस्लामिक जेहाद भड़काने वाले, आतंकियों की मदद करने वाले व उनका मुकदमा लड़ने वाली ‘‘पापुलर फ्रंट ऑफ इंडिया’’ पर की वेबसाइट पर सरकार कोई प्रतिबंध नही लगा रही है वहीं सत्य सनातन धर्म का प्रचार करने वाली ‘‘हिन्दूजागृति डॉट आर्ग’’ पर प्रतिबंध लगा दिया।


विदित हो कि यह वही वेबजाल है जिसने सर्वप्रथम असम में बांग्लादेशी घुसपैठियों द्वारा हुये हिन्दुओं के भयानक जनसंहार को सर्वप्रथम संपूर्ण विश्व को सूचित किया था, साथ ही इसने मुंबई में हुये इस्लामी जेहादियों के दंगों को सर्वप्रथम संपूर्ण राष्ट्र को अवगत कराया था। 
श्री राय ने आगे कहा कि असम में भयानक हिन्दूओं के जनसंहार के दौरान यह संस्था अपने प्रचार माध्यमों के जरिए यह साबित करने की प्रयास कर रही थी कि वहां हिन्दुओं के साथ अत्याचार हो रहा है और वहां बांग्लादेशी घुसपैठी भारत के जेहादी मुसलमानों के साथ मिलकर  असम का कश्मीर की तरह इस्लामीकरण करना चाहते हैं। 

वरिष्ठ नेता सरदार रविरंजन सिंह ने कहा कि अब सरकार ने सिर्फ हिन्दूजागृति डॉट आर्ग को प्रतिबंधित ही नही किया बल्कि उसका फेसबुक एकाउण्ट भी ब्लाक करवा दिया है। यह केन्द्र सरकार की सरासर ज्यादती है। सरकार ने बिना उनका पक्ष जाने ही अपनी तरफ से पहल करके यह कदम उठाया है जिसका अखिल भारत हिन्दू महासभा पूरी तरह विरोध करती है।

No comments: