Monday, January 7, 2013

सोये शेर को मत जगाओ वर्ना टुकड़े-टुकड़े हो जाओगे


डॉ0 संतोष राय

अखिल भारत हिन्‍दू महासभा के राष्‍ट्रीय कार्यकारी अध्‍यक्ष बाबा पं0  नंद किशोर मिश्र ने कहा कि अखिल भारत हिन्‍दू महासभा भाग्‍यनगर  के  निजाम की निजामियत को तोड़कर निजाम की औकात बता दी थी और हिन्‍दुओं को अधिकार दिलाने  का श्रेय अखिल भारत हिन्‍दू महासभा का है। जब-जब  हिन्‍दुस्‍थान में साम्राज्‍यवादी इस्‍लामिक, जेहादी कट्टरपंथियों नें राष्‍ट्र को चुनौती दी तो हिन्‍दू महासभा ने उस चुनौती को स्‍वीकार की। अखिल भारत हिन्‍दू महासभा आन्‍ध्र प्रदेश  में अकबरुद्दीन ओवैसी के चुनौती को स्‍वीकार करते हुये भाग्‍य नगर में ही एक बड़े कार्यक्रम के आयोजन के माध्यम से कट्टरपंथी ओवैसी भाईयों का मुंहतोड़ जवाब देगी।



बाबा पं0  नंद किशोर मिश्र ने ओवैसी द्वारा मुसलमानों को भड़काने वाले जेहादी भाषण की तीव्र निंदा की है। ज्ञात रहे कि अकबरुद्दीन  हैदराबाद के सांसद असादुद्दीन ओवैसी का छोटे भाई है। अकबरूद्दीन ने  गत 24 दिसंबर को आदिलाबाद में एक जलसे में खुलेआम मुसलमानों को हिन्दुओं के खिलाफ उकसाया था। भारत जैसे देश में इस तरह अल्‍पसंख्‍यकों को इस तरह उकसाना भारी अपराध है।  अपने भाषण में उसने हिन्दू मंदिरों और प्रतीकों के प्रति आपत्तिजनक टिप्पणी किया था और सौ करोड़ हिन्‍दुओं को  15 मिनट के लिये पुलिस हटा लेने पर समाप्‍त करने की बात कही थी। अकबरूद्दीन के उपरोक्‍त  बयानों की निंदा करते हुये बाबा नंद किशोर मिश्र ने कहा कि यदि इस देश में यदि अल्‍पसंख्‍यक सुरक्षित हैं तो पुलिस व्‍यवस्‍था के कारण। ऐसे में यदि पुलिस हटा ली जाये तो इस  देश  में अल्‍पसंख्‍यकों  का जीना दूभर हो जायेगा। (See the His Video)

आगे हिन्‍दू महासभा के वरिष्‍ठ नेता श्री मिश्र ने कहा अकबरूद्दीन का बयान किसी भी तरह क्षम्‍य नही है। इस तरह के बयान मुसलमानों को आतंकवाद की ओर बढ़ने के लिये प्रेरित करते हैं जो आगे भयानक  दंगों का रूप ले लेते हैं। ऐसे मुस्लिम नेता इस्‍लामिक जेहाद से प्रेरणा लेकर  गोधरा करते हैं और बाद में जिसका  दुष्‍परिणाम गुजरात  होता  है। उन्‍होंने कहा कि यदि इस ओवैसी पर लगाम नही लगाया गया  तो देश को इसका बर्बर, भयानक  दुष्‍परिणाम झेलने के  लिये तैयार रहना चाहिये। ऐसे दुष्‍ट और कुटिल नेता ही हिन्‍दू-मुस्लिम के बीच घृणा के बीज बोते हैं, और उसी पर अपनी राजनीति चमकाने का प्रयास करते हैं। इसलिये ऐसे जेहादी मानसिकता वाले मुस्लिम नेता  को अविलंब  गिरफ्तार  करना चाहिये। बाबा  नंद किशोर  मिश्र ने कहा कि छोटी-छोटी बातों  पर आम जनता को गिरफ्तार  करने वाली पुलिस उसे गिरफ्तार करने से क्‍यों बचती है। यदि ओवैसी को अविलंब गिरफ्तार नही किया जाता  तो  उसका खामियाजा  उसके समर्थन करनें वाली तथाकथित  धर्म निरपेक्ष  पार्टियों को भी भुगतना होगा।

      वरिष्‍ठ नेता श्री बाबा पं0 नंद किशोर मिश्र ने कहा कि वरिष्‍ठ पत्रकार  एम जे अकबर ने कहा है कि भारत का डेढ़ प्रतिशत हिन्‍दू यदि सड़कों पर उतर आये तो पुलिस में वो दम नही कि उसे काबू कर सके।    बाबा पं0 नंद किशोर मिश्र ने आगे कहा कि देश का 100 करोड़ हिन्‍दू किसी भी हालत में अपने भगवान श्रीराम व उनकी माता कौशिल्‍या का अपमान व देवी-देवताओं का अपमान होते हुये नही सहेगा। ज्ञात हो कि अकबरूद्दीन ओवैशी ने सार्वजनिक रूप से एक जलसे में भगवान राम, माता कौशिल्‍या व हिन्‍दू देवी-देवी देवताओं का अपमान किया था, मजाक उड़ाते हुये उन्‍हें मनहूस कहा था। श्री मिश्र ने कहा  अगर ओवैशी इस तरह हरकतों से बाज नही आता है तो हिन्‍दू महासभा डायरेक्‍ट ऐक्‍शन में विश्‍वास रखती है, ओवैशी जैसे गीदड़ सोये हुये शेर को मत छेडे़  वर्ना तन्‍द्रा टूटने पर शेर ओवैसी जैसे लोगों की वो दुर्गति करेगा,  जिसे जेहादी मानसिकता  वाले कभी भूलाये  नही भूलेंगे।

      बाबा नंद किशोर  मिश्र ने अंत में  कहा कि हिन्‍दू महासभा के वरिष्‍ठ नेता चुनाव आयोग से  मिलेंगे व ओवैसी की विधानसभा सदस्‍यता व उसके पार्टी की मान्‍यता रद्द कराने की मांग करेंगे।

No comments: